Teen Patti Clan – तीन पत्ती मोड़ ऐप्प डाउनलोड

तीन पत्ती एक बहुत ही अच्छा ऑनलाइन  गेम है जिसे हर कोई खेलना पसंद करता है Teen Patti Clan एक ऐसा ही ऐप्प  है जिसकी  मदद से आप ऑनलाइन Teen  Patti  और Rummy जैसे गेम्स को खेल कर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। यदि आप तीन पत्ती रमी खेलकर पैसे कामना चाहते हैं  तो   Teen Patti Clan APK Download जरूर करें।

teen patti clan apk download

Clan Teen Patti एक Online Game खेलने बाला ऐप्प  है। जिस पर बहुत से गेम दिए हुए हैं। यह सभी रियल कैश गेम है अर्थात इन गेम पर आप असली पैसा कमा सकते हैं। तीन पत्ती क्लेन पर दुनिया भर के लोग ऑनलाइन गेम खेलने के लिए आते हैं और लाखों रुपए जीतकर जाते हैं।

Teen Patti Clan APK Download 

teen patti clan
App NameTeen Patti Clan
App Size26 MB
PublisherTP Clan
Minimum Withdrew₹ 200
Game TypeCard Game

तीन पत्ती क्लेन एक बेहतरीन  एप्लीकेशन है जिस पर रोजाना हजारों यूजर लाखों करोड़ों रुपए भी जीतते हैं। इसलिए यदि आप भी उन्हीं लोगों की तरह पैसे कमाना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए Download  के बटन पर क्लिक करके अभी Teen Patti Clan App Download करें।

Teen Patti Clan APK Top Features 

Teen Patti Clan  ऐप  अपने  फीचर्स की वजह से बहुत ज्यादा प्रचलित हो  रहा है। तीन पत्ती क्लेन ऐप  के फीचर्स को आप नीचे दी हुई लिस्ट को पढ़कर जान सकते हैं कि इस ऐप में आखिर कौन-कौन सी फीचर्स अवेलेबल हैं।\

Top Features

  • Attractive user interface
  • Smooth GamePlay 
  • Support Low Internet Connection 
  • Multi Games 
  • Multiplayer support 
  • Practice section 
  • No Buggs
  • Support local Payment Gateway
  • Fast withdraw

teen patti clan Support payment Gateway

तीन पत्ती क्लेन ऐप  हमारे लोकल पेमेंट गेटवे सिस्टम को भी सपोर्ट करता है । जिसकी मदद से किसी भी यूजर को पैसे जोड़ने तथा पैसे निकालने में किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है । आप यूपीआई के माध्यम से बड़ी ही आसानी से पैसों को ऐड कर सकते हैं। डायरेक्टली अपने  बैंक अकाउंट में पैसों को प्राप्त भी कर सकते हैं  यह इसका सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है।

clan teen patti Fast withdraw

तीन पत्ती क्लेन ऐप पर आप जब भी withdraw लगाएंगे तो आपके पैसे बैंक में आने में केवल कुछ सेकंड्स का ही समय लगता है। कुछ सेकंड्स में पैसे आपकी बैंक अकाउंट में पहुंच जाती हैं। इसके इसी बिंदु की वजह से लोगों को यह ऐप सबसे ज्यादा पसंद आता है । क्योंकि जब भी वह पैसे निकालते हैं। पैसे तुरंत दिए उनके बैंक अकाउंट में आ जाती है। जिससे लोग बहुत खुश होते हैं । उनका इस ऐप के प्रति विश्वास भी बढ़ता है।

Teen Patti Clan Add Cash 

Teen Patti Clan Add Cash 

जब आप तीन पत्ती क्लेन ऐप  में बड़ी-बड़ी गेम्स को खेलेंगे तो आपको कुछ पैसों को जोड़ने की जरूरत पड़ेगी। यहां पर मैं आपको इस प्रक्रिया को बता रहा हूं । इसको फॉलो करके आप तीन पत्ती क्लेन ऐप  में बड़ी आसानी से पैसों को जोड़ सकते हैं।

  • सबसे पहले अपने  तीन पत्ती क्लेन ऐप  के डैशबोर्ड में आ जाएं ।
  • यहां पर एड के बटन पर क्लिक करें अब आपके सामने एक पेज आ जाएगा।
  •  इस पेज पर उसे अमाउंट को छूने जितना अमाउंट आप अपने  गेम वॉलेट में जोड़ना  चाहते हैं ।
  • इसके बाद ऐड कैश पर क्लिक कर दें अब आपके सामने पेमेंट करने का ऑप्शन आ जाएगा ।
  • यहां से आप किसी भी यूपीआई एप के जरिए पेमेंट कर सकते हैं ।
  • पेमेंट के सफल होते ही पैसे आपके अकाउंट में आ जाएंगे।

यदि आपको पैसे जोड़ने समय कभी कोई समस्या आती है तो आप इनके सर्विस क्षेत्र पर जाकर अपनी समस्या को बता सकते हैं। जहां पर उनके कस्टमर केयर द्वारा आपकी समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

Teen Patti Clan Withdraw

Teen Patti Clan Withdraw

तीन पत्ती क्लेन ऐप पर पैसे कमाने के बाद आप उन पैसों को अपने  बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं । यहां पर मैं पैसों को withdraw करने की प्रक्रिया के बारे में स्टेप बाय स्टेप बता रहा हूं। जिसको फॉलो करके आप भी अपने  बैंक अकाउंट में पैसे प्राप्त कर सकते हैं।

  • सबसे पहले अपने  तीन पत्ती क्लेन ऐप  के डैशबोर्ड में आ जाएं।
  •  यहां पर withdraw की ऑप्शन पर क्लिक करें अब आपके सामने एक withdraw पेज आ जाएगा ।
  • यहां पर उसे अमाउंट को चुने  जितनी अमाउंट को आप अपने  बैंक में ट्रांसफर करना चाहते हों।
  •  अब अपनी बैंकिंग डिटेल्स डालनी पड़ेगी बैंकिंग डिटेल्स भरने के बाद withdraw कैश के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  •  इतना करते ही पैसे कुछ ही सेकंड्स में आपके बैंक अकाउंट में आ जाएंगे।

Teen Patti Clan Refer program 

तीन पत्ती क्लेन अपने  ऐप को प्रमोट करने के लिए किसी प्रकार के एडवर्टाइजमेंट का प्रयोग नहीं करता है। बल्कि उसके लिए यह ऐप एक रेफर एंड अर्न का प्रोग्राम चलता है । जिसकी जरिए यह अपने ऐप को प्रमोट करता है । लोग तीन पत्ती क्लेन एप रेफर एंड प्रोग्राम से जुड़कर अच्छे खासे पैसे कमा रहे  हैं। तो चलिए अब मैं यहां पर आपको इसके रेफर एंड प्रोग्राम के बारे में स्टेप बाय स्टेप बता देता हूं । कि  आप Teen Patti Clan  मैं  रेफेर करके पैसे कमा सकते हैं 

जब आप किसी व्यक्ति को तीन पत्ती क्लेन ऐप पर रेफर करते हैं तो आपको उसके पैसे ऐड करने का 10% कमीशन के रूप में प्राप्त होता है।

इसके अलावा यदि आपका रेफ़र किसी दूसरे व्यक्ति को रेफर करता है तो आपके एफिलिएट की Earning का भी 30% आपको प्राप्त होगा।

इस तरह से आप जितने ज्यादा लोगों को रेफर करेंगे आप उतना ही ज्यादा पैसा कमा सकते हैं। ऐसी बहुत सी लोग हैं जिन्होंने इस ऐप के जरिए लाखों रुपए भी कमाए हैं। यदि आप भी उन लोगों में की तरह बनना चाहते हैं। जो की लाखों रुपए कमा रहे हैं तो जल्दी से तीन पत्ती क्लेन ऐप डाउनलोड करके इसके रेफर प्रोग्राम को ज्वाइन कर सकते हैं। रेफर एंड अर्न से अच्छी खासी पैसे भी कमा सकते हैं।

Teen Patti Clan Mod Apk  

बहुत से लोग तीन पत्ती क्लेन का मोड एपीके वर्जन भी यूज करते हैं। क्योंकि इस ऐप की मदद से वह इस तीन पत्ती क्लेन ऐप में तीन पत्ती तथा रमी खेलर बहुत ज्यादा पैसा कमाते हैं | 

लेकिन कंपनी जब उनके अकाउंट को ट्रेस कर लेती है तो उनका अकाउंट ही सस्पेंड कर देती है। जिससे उनके वॉलेट में जितने भी पैसे होते हैं । वह सभी पैसे भी चले जाते हैं और उनको वह पैसे भी नहीं मिलते हैं।

यदि आप तीन पत्ती मोड़ ऐप्प डाउनलोड करके यूज़ करना चाहते हैं। तो मेरी सलाह माने तो इसको केवल कुछ समय के लिए ही उसे करें। जब आप इसको यूज़ कर लें तो उसको तुरंत ही हटा दें। हटाने से पहले अपने  सभी पैसों को तुरंत ही निकाल लें  और अगली बार जब भी आपको तीन पत्ती क्लेन मोद एपीके यूज करना हो तो द्वारा से पैसों को ऐड करें।

फिर दोबारा से खेले और जब पैसे जीत जाए तो तुरंत ही अपने  पैसों को निकाल ले। कभी भी मोड तीन पत्ती में पैसों को ज्यादा देर तक नहीं रखें । यदि आप तीन पत्ती क्लेन मोड़ वर्जन डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसकी लिंक भी आपको नीचे दी हुई है। आप नीचे Download now के बटन पर क्लिक करके Teen Patti Clan Mod APK Download  कर सकते हैं।

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *