Rummy Gold Apk Download – Get ₹51 Bonus

आज के समय मैं हर कोई चाहता है कि वह घर बैठे पैसे कमाए और उसको कोई काम भी ना करना पड़े तो Rummy Gold एक ऐसा ही एप्लीकेशन है जिस पर आप ऑनलाइन रमी खेल कर लाखों रुपए जीत सकते हैं अगर आप भी रमी खेलना पसंद करते हैं और Rummy Gold App से पैसे कमाना चाहते हैं तो आप Rummy Gold Apk Download कर सकते है ।

ten patti gold apk download

 

 Rummy Gold Apk Review

रमी गोल्ड एपीके एक ऐसा एप्लीकेशन जिस पर आप ऑनलाइन Rummy खेलकर कर लाखों के नगद कैश जीत सकते हैं Rummy Golds Application को अगर आप डाउनलोड करके लॉगइन करते हैं।

तो आपको Rummy Gold 51 का बोनस मिलता है इसके अलावा रम्मी गोल्ड एपीके आपको तीन पत्ती, रमी, अंदर बाहर, ड्रैगन वर्सेस टाइगर और भी कसीनो गेम मिल जाते हैं जिनको आप खेलकर आप बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं ।

और आपको इसमें Instant Withdraw मिलता है और आपको अगर कोई भी इस एप्लीकेशन में परेशानी आती है तो आप सीधे डायरेक्ट कस्टमर कांटेक्ट कर सकते हैं।और आपको यहां पर 24 घंटे कस्टमर सपोर्ट का ऑप्शन मिलता है तो आप इस एप्लीकेशन में अगर आप कोई भी मदद के लिए रिक्वेस्ट डालेंगे तो आपको 24 घंटे में उसका Sollution मिल जाएगा।

  Teen Patti Gold APK Download 

Ysl slots apk download
App NameRummy Gold Apk
App Size36 MB
MOD InfoRummy Gold Apk 
Last UpdateJune 2023
PublisherRummy
GenreRummy Gold Apk
Get it On meta teen patti Apk download
Fast Download LinkClick Here

Rummy Gold को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए इन सारे स्टेप को फॉलो करना है तभी आप आसानी से रमी गोल्ड एपीके डाउनलोड कर पाएंगे।

Step 1. रमी गोल्ड एपीके डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है।

Step 2. इसके बाद आपको Rummy Gold की ऑफिशियल वेबसाइट पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।

Step 3. इसकी बाद आपको फिर से डाउनलोड पर क्लिक करना है तो आपका ब्राउज़र डाउनलोड करने के लिए परमिशन मांगेगा तो आपको डाउनलोड के लिए परमिशन देनी है।

Step 4. क्लिक करते ही आपका Rummy Gold एप्लीकेशन डाउनलोड होने लगेगा।

Step 5. डाउनलोड होने के बाद आप इसे डाउनलोड सेक्शन में जाकर या फाइल मैनेजर में जाकर आप इसे अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं ।

और बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं तो चलिए आगे जानते हैं कि Rummy Gold एप्लीकेशन में रजिस्टर कैसे किया जाता है।

  Rummy Gold Login

teenpatti gold login
  • रमी गोल्ड एप्लीकेशन में लॉगिन करने के लिए आपको gold.apk को ओपन कर लेना है
  • ओपन करने के बाद आपको सिंपली गेस्ट आइकन पर क्लिक करना है ।
  • इसके बाद आपको अपनी प्रोफाइल आइकन पर क्लिक करना है प्रोफाइल आइकन पर क्लिक करने के बाद आपको बाउंड मोबाइल नंबर पर क्लिक करना है इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है ।
  • और नीचे अपना एक पासवर्ड बना लेना है और आपको नीचे भी Reinter पासवर्ड करना है इसके बाद आपको ओटीपी वाले बटन पर क्लिक करना है तो आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP सेंड किया जाएगा ।
  • जिस ओटीपी को आप डालकर रजिस्टर बटन पर क्लिक करेंगे तो आपका यहां पर रजिस्टर कंप्लीट हो जाएगा और रजिस्टर कंप्लीट होने पर आपको
    Rummy Gold एप्लीकेशन की तरफ से आपको ₹51 का बोनस मिलेगा जिससे आप Rummy Gold APK में रमी खेल कर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

  Teen Patti Gold Mod Apk Download

  1. तीन पत्ती गोल्ड मोड एपीके या Teen Patti Gold 2 डाउनलोड करना चाहती हैं और बाकी पैसे कमाना चाहते हैं तू आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना है
  2. सबसे पहले आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आप तीन पत्ती गोल्ड की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे
  3. इसके बाद आपका ब्राउज़र डाउनलोड करने के लिए परमिशन मांगेगा तो आपको डाउनलोड डाउनलोड के लिए परमिशन दे देनी है
  4. इसके बाद आपका Rummy Gold APK एपीके डाउनलोड होने लगेगा 
  5. डाउनलोड होने के बाद आप इसे डाउनलोड सेक्शन या फाइल मैनेजर वाली फाइल में जाकर आप उसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हैं

  How Many Types of Games are There in Teen Patti Gold?

Teen Patti Gold APK में आपको 24 प्रकार के गेम मिल जाते हैं जिससे आप गेम खेल कर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं जिनके नाम नीचे दिए गए हैं

teen patti gold
  • car roulette 
  • Fruit Line
  • Roulette
  • Best of five
  • Fishing rush
  • Black jack
  • Zoo roulette 
  • Teen patti 20-20
  • Poker
  • Baccarat
  • 3 card poker
  • Fifa 2022 
  • Dragon Tiger fight
  • sport 
  •  Crash
  •  Rummy
  • 10 cards
  •  mines
  •  Teen Patti
  •  sweet bonanza 
  •  Variation
  •  7 Up down 
  • Ludo 
  • Ander Bahar 

  Teen Patti Gold 7 Days Reward 

teen patti  gold reward

तीन पत्ती गोल्ड में आपको 7 Reward मिलता है जो कुछ इस प्रकार का मिलता है

  1. Day ₹5
  2. Day ₹6
  3. Day ₹7
  4. Day ₹8
  5. Day ₹9
  6. Day ₹10
  7. Day ₹100

  Teen Patti Gold Withdraw Process 

Teen Patti Gold Withdraw

तीन पत्ती गोल्ड में Withdraw करने के लिए आपको सबसे पहले Teen Patti Gold को ओपन कर लेना है ओपन कर लेने के बाद आपको सिंपली नीचे withdraw वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

 इसके बाद आपको अपना बैंक अकाउंट ऐड कर लेना है बैंक अकाउंट ऐड करने के लिए आपको सिंपली प्लस बैंक अकाउंट पर क्लिक करना है इसके बाद आपको अपना बैंक अकाउंट नंबर बैंक नेम और होल्डर नेम आपको डालकर सबमिट कर देना है ।

समेट कर देने के बाद आप जितनी अमाउंट Withdraw करना चाहते हैं उतनी अमाउंट आफ सिलेक्ट कर लेंगे या इंटर कर लेंगे इसके बाद आपको नीचे Withdraw वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है ।

जैसे ही आप Withdraw के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे आप का Withdraw प्रोसेसिंग में चला जाएगा और 4 से 5 मिनट के अंदर आपका पैसा आपके बैंक अकाउंट में रिसीव हो जाएगा ।

  Teen Patti Gold Customer care Number

Teen Patti Gold Customer care Number

अगर आपको Teen Patti Gold एप्लीकेशन में गेम खेलते समय कोई भी परेशानी आती है अगर आप तीन पत्ती गोल्ड में पैसे ऐड कर रहे हैं हैं और आपका Withdraw Filled हो जाता है और आपके पैसे बैंक अकाउंट से कट जाते हैं

तो आप इस प्रॉब्लम को ठीक करने के लिए आप कस्टमर केयर से कांटेक्ट कर सकते हैं इसके अलावा अगर आप Withdraw करते हैं तो आपका Teen Patti Gold में चला जाता है लेकिन वह सक्सेस नहीं होता है तो इस विषय में भी आप Customer care कांटेक्ट कर सकते हैं

इसके लिए आपको सबसे पहले Teen Patti Gold को ओपन कर लेना है और आपको ऊपर में सर्विस वाले बटन पर क्लिक करना है इसके बाद आप ब्राउज़र पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे अगर आपके पास टेलीग्राम एप्लीकेशन है ।

तो आपका टेलीग्राम एप्लीकेशन ओपन हो जाएगा तो आप Teligram पर डायरेक्ट मैसेज कर सकते हैं कि आपको क्या प्रॉब्लम है अगर आप गुड्डू से प्रॉब्लम है तो आप अपने बड़ों के लिए फिर ले सकते हैं अगर आप ऐड कैसे कोई प्रॉब्लम है ।

तो आप बैठकर इसके लिए अपना मैसेज लिख कर सेंड कर सकते हैं और आपको 2 मिनट के अंदर आपको रिप्लाई आ जाएगा और आपकी प्रॉब्लम को बहुत जल्दी ठीक कर दिया जाएगा 

   Teen Patti Gold Refer And Earn 

Teen Patti Gold Refer And Earn

अगर आप Teen Patti Gold से वाकई पैसे कमाना चाहती हैं और बहुत ही ज्यादा पैसे कमाना चाहते हैं तो आप तीन पत्ती गोल्ड के रेफर प्रोग्राम से जुड़कर महीने के ₹50000 से भी ज्यादा कमा सकते हैं।

 इसके लिए आपको सबसे पहले Teen Patti Gold एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है ओपन करने के बाद आपको लेफ्ट साइड में रेफर एंड अर्न वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है इसके बाद आपका रेफर प्रोग्राम ओपन हो जाएगा।

 तो आप यहां से अपनी लिंक कॉपी करके अपने फ्रेंड को व्हाट्सएप एंड फेसबुक के थ्रू न वाइट कर सकते हैं अगर आपका फ्रेंड आप रिजाफलिंग से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करता है और अपना मोबाइल नंबर से साइन अप करता है ।

तो आपको ₹20 मिलेंगे और वह जब उस एप्लीकेशन में गेम प्ले करता है तो उसकी बेड अमाउंट का 60% टैक्स अमाउंट आपको मिलता है इस प्रकार से आप महीने के ₹50000 से भी ज्यादा कमा सकते हैं

Read more:-

Teen Patti Happy Classic Apk Download –  साइनअप बोनस ₹ 50 

Slot Meta Apk Download – Gets Singup RS51 Bonas

Tauras Cash Apk Download – Taurus Daily Tasks & Cash download

Dream11 App Download –  ड्रीम 11 से  कमाए 2 करोड़ रुपये   

  FAQ :-

Can I play Teen Patti Gold on PC?

Yes, you can play Teen Patti Gold on your PC, as long as you install the APK on an emulator. Uptodown has several emulators available for download in its catalog, such as GameLoop, Nox and LDPlayer.

Can I use real money in Teen Patti Gold?

Yes, real money can be used in Teen Patti Gold. You can exchange money for tokens in the in-game store.

What is the minimum Withdrow in Rummy Gold?

The minimum withdrawal in rummy gold is ₹100.

Is Teen Patti Gold a public company?

Teen Patti Gold is not a Public company. Its current company stage is Unfunded

Where is Teen Patti Gold located?

Teen Patti Gold is located in Bengaluru, India.

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *